Ankita Lokhande had refused to do big films like Bajirao Mastani and Happy New Year to marry Sushant Singh Rajput.


पूर्व प्रेमी के निधन के बाद अंकिता लोखंडे को काफी ट्रोल का सामना करना पड़ा, सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड बबल को एक साक्षात्कार में खोला है। उसने बहुत सारी चीजों के बारे में बात की है।

अंकिता लोखंडे ने कहा कि वह उनसे अलग होने के बाद खत्म हो गईं। अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि वह आत्महत्या कर रही थी क्योंकि ऐसे दिन होंगे जब वह किसी से बिना कुछ बोले बिस्तर पर ही रहती थी।

महिला ने यह भी कहा कि उसने हैप्पी न्यू ईयर और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों को ठुकराया दिया क्योंकि वह सुशांत सिंह राजपूत से शादी करना चाहती थी और घर बसाना चाहती थी। उसने कहा कि उसे हैप्पी न्यू ईयर में एक सपने की शुरुआत की पेशकश की गई थी, लेकिन उसने उसे जाने दिया।

सुशांत सिंह राजपूत से शादी करने के लिए अंकिता लोखंडे ने बाजीराव मस्तानी और हैप्पी न्यूईयर जैसी बड़ी फिल्मों को करने से मना कर दिया था।

अंकिता लोखंडे ने शादी के लिए हॅप्पी न्यू इयर फिल्म को भी ठुकरा दिया था।

अंकिता लोखंडे ने कहा, "मैंने कई चीजों को छोड़ दिया। मैंने नए साल की शुभकामनाएं दीं। मुझे याद है कि फराह मैम ने मुझे फिल्म की पेशकश की थी और मैं शाहरुख सर से भी मिली थी। वह पसंद थे, 'मैं देने की कोशिश करूंगी। आप सबसे अच्छी शुरुआत हैं। , मुझे आशा है कि मैं इसे प्राप्त नहीं करूंगा)। '' लद्दाखी के हाती है ना, वह हमेशा कोशिश करती है, '' ना यार, मेरे साथी का अच्चा हो '(एक लड़की हमेशा अपने साथी के लिए सर्वश्रेष्ठ चाहती है)


अंकिता लोखंडे ने बाजीराव मस्तानी फिल्म को भी ठुकरा दिया था।

महिला ने कहा कि उसने संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी और गोलियां की रासलीला: राम लीला को भी जाने दिया। ऐसा लगता है कि फिल्म को पेश करने के लिए मास्टर फिल्म निर्माता ने उसे फोन किया। उसने कहा कि संजय ने उससे कहा, "कर ले बाजीराव वर्ना याद रख बाद तू पचताएगी। 'वह सचमुच मेरी प्रशंसा कर रहा थे और संजय सर कह रहे थे कि यह बहुत बड़ी बात है।

लेकिन अंकिता ने कहा 'नाहि सर, मुजे शादी करनी है। लेकिन दोनों के बीच मे जिसकी वजह से दोनों का ब्रेक  शांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेक अप पर अंकिता लोखंडे: मैं खत्म हो चुकी थी।


अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अभिनेत्री ने खुलासा किया कि अभिनेता के साथ उसका छह साल पुराना रिश्ता क्यों खत्म हो गया। अंकिता और सुशांत छह साल से अधिक समय से रिलेशनशिप में थे और भारतीय टेलीविज़न के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक थे।

 उन्होंने पवित्रा रिश्ता की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू की और 2016 में इसे क्विट कहा। तब तक सुशांत ने बॉलीवुड में नाम कमा लिया था।

अंकिता ने कहा कि उसने अपने ब्रेकअप पर चुप रहने का फैसला किया क्योंकि वह अपने रिश्ते की 'तमाशा' नहीं बनाना चाहती थी। उसने खुलासा किया कि कैसे वह अपने ब्रेकअप के बाद पूरी तरह से खो गई।


बॉलीवुड बबल के साथ एक साक्षात्कार में अंकिता ने कहा, "आज लोग मुजको आकर बोल उठे, 'तुमने सुशांत को' (आज, लोग मुझ पर सुशांत को डंप करने का आरोप लगा रहे हैं)।


सुशांत सिंह राजपूत से शादी करने के लिए अंकिता लोखंडे ने बाजीराव मस्तानी और हैप्पी न्यू ईयर जैसी बड़ी फिल्मों को करने से मना कर दिया था।


मुझे यह कैसे पता चलेगा?

मेरी बात के बारे में कोई नहीं जानता। सुशांत ... मैं यहां किसी को दोष नहीं दे रहा हूं ... मुझे लगता है कि उसने अपनी पसंद को बहुत स्पष्ट कर दिया। वह अपने करियर के साथ आगे बढ़ना चाहता था। उसने अपना करियर चुना और वह आगे बढ़ गया। लेकिन दो-ढाई साल से मैं उससे निपट रहा था। इतनी अनेक चीजे।"

"मैं उस स्थिति में नहीं था जहां मैं काम कर सकता था क्योंकि मैं उस तरह की लड़की नहीं हूं जो आसानी से आगे बढ़ सके और काम कर सके। मैं उस लड़की के लिए नहीं थी। इसलिए मेरे लिए यह बहुत मुश्किल था लेकिन मेरा परिवार खड़ा था।

उन्होंने आगे कहा, "मैं समाप्त हो गई, मेरा जीवन समाप्त हो गया था, मुझे नहीं पता था कि उसके बाद क्या करना है लेकिन फिर भी मैं किसी को दोष नहीं दे रही हूं, उसने अपने तरीके चुने लेकिन मेरी प्राथमिकताएं अलग थीं, मैं प्यार और भावनाओं के लिए तरस रही थी।" उसे पूरा अधिकार दिया कि यह तुम्हारा जीवन है लेकिन तब मैं बहुत बुरी तरह से कुछ कर रहा था और मेरा परिवार मेरे साथ खड़ा था। और मैं बहुत मजबूत निकला और यह मेरे लिए एक नई शुरुआत थी। "


उसने खुलासा किया कि वह किसी से बात नहीं कर पा रही थी या बिस्तर से उठ भी नहीं पा रही थी। उन्होंने कहा, "आप दीमाग में चेजीन आंटी है और समय के मुख्य करून है। हो सकता है कि मैं खुद को खत्म करना चाहती थी। वोह ने सोचा था कि प्रक्रिया आापका होआ है लेकिन फिर मैं इससे बाहर आ गई।"

इससे पहले, इसी महीने एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान, अंकिता ने सुशांत के प्रशंसकों से निवेदन किया था कि वे उसे दोष देना बंद कर दें और उसे दोष दें क्योंकि वे कहानी के बारे में उसका पक्ष नहीं जानते हैं। 

 उसने कहा, "जो चीजेँ मुजे अची न लग्गी, मुख्य अनुगामी कर्ती। लेकिन मुख्य डोस्रोन के खाता पे जाके उको गालियाँ नं देति (मैं उन लोगों का अनुसरण करता हूं जिन्हें मैं पसंद नहीं करता। लेकिन मैं उनके प्रोफाइल या खाते का दौरा नहीं करता हूं।

उसने खुलासा किया कि हालांकि सोशल मीडिया नकारात्मकता उसे प्रभावित नहीं करती है, हालांकि, यह वास्तव में उसके माता-पिता को प्रभावित करता है, जो 'संवेदनशील' हैं। 

"अनके लिय डाइ डाइरेक्ट कर्ण बोथ मशकिल हैं क्या लॉग अनियन क्यूं गाली देतें हैं मैना आइसा क्या है गलिया (यह उनके लिए मुश्किल है (अंकिता के माता-पिता) यह समझने के लिए कि लोग इतने अपमानजनक क्यों हो सकते हैं और मुझे आश्चर्य होता है कि मैंने ऐसी टिप्पणियां प्राप्त करने के लिए क्या गलत किया।"


अभिनेत्री ने आगे कहा, "सबकी आपनी लाइफ है  सुशांत हमेशा से अपने जीवन में आगे बढ़ना चाहते थे और उन्होंने यही किया। उस्के झूठे मुख्य गवन सबित होति हुन? मुजे क्यूं गालियां दी jaati hai? Maine kya galat kiya (वह अपने रास्ते चला गया। मैं उसके लिए कैसे दोषी हूं? मुझे क्यों गाली दी जा रही है? मैंने क्या गलत किया?) आप नहीं जानते कि मेरी कहानी क्या है, इसलिए मुझे दोष देना बंद करें। वास्तव में दुखद है। ”


उसने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला कि जो लोग उसे पसंद नहीं करते, उन्हें (उसे) अनफॉलो करना चाहिए। '


वीडियो को Share करते हुए, अंकिता ने लिखा, "प्यार फैलाओ .... मुझे उम्मीद है कि यह अब स्पष्ट है !!!!"





 


 

 



 

 


View this post on Instagram


 



 

 

 



 

 



 

 

 




 

 


A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)





इस बीच, सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को अपने मुंबई आवास पर मृत पाए गए थे। मौत पर जांच अभी जारी है। अंकिता दिवंगत अभिनेता के परिवार के लिए एक निरंतर समर्थन रही हैं। अभिनेत्री ने सामने आकर अभिनेता के बारे में बात की और यह भी दावा किया कि यह अविश्वसनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी जान ले ली।


Post a Comment (0)
Previous Post Next Post